नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट द्धारा अाज सिनेमाघरों में फिल्म से पहले राष्ट्रगान बजाए जाने का फैसला सुनाने के बाद ट्विटर पर इस मामले में कई तरह की प्रतिक्रियाएं अाई। इनमें से कई ट्वीट्स में लाेगाें ने काेर्ट के इस फैसले काे सही ठहराया, ताे कई लाेगाें काे ये फैसला रास नहीं अाया। काेर्ट के फैसले के खिलाफ बाेलने वालाें में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी थे, जिन्हाेंने इस फैसले का विराेध किया।

हैरानी की बात यह रही कि सुप्रीम के फैसले के खिलाफ बाेलने पर ट्विटर पर केजरीवाल और ममता ट्रोल होने लगे। लाेग अपने ट्वीट्स के जरिए इनकी निशाना साधने लगे। इन्हें ट्रोल करने वालों में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और रविन्द्र जडेजा भी शामिल रहे। अपने एक ट्वीट में वीरेंद्र सहवाग ने केजरीवाल और ममता पर निशाना साधते हुए लिखा- इंडियन #NationalAnthem के तुरंत बाद पाकिस्तानी नेशनल एंथम बजाया जाए, इससे केजरीवाल, ममता, ओवैसी जैसे लोग भी खड़े हो जाएंगे।

Shehwag Abusing Kejriwal

वहीं, रविन्द्र जडेजा ने लिखा- “Why Only Indian National Anthem? Why Not Pakistan’s #NationalAnthem? What’s The Deal Modiji?” – Kejriwal

1

LEAVE A REPLY